उद्योग मंत्री के शहर में व्यापारी ही नहीं सुरक्षित – लखन कुमार सिंगला

0
76

        कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने व्यापारी सुभाष जिंदल पर हमला और लूट के विरोध में उठाई आवाज

 

फरीदाबाद(RADHIKA BEHL) सेक्टर 28 में व्यापारी सुभाष जिंदल पर जानलेवा हमला कर लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल पर बड़ा हमला बोला है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल के शहर में ही व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं तो पूरे प्रदेश के माहौल के बारे में सहज ही समझा जा सकता है। वैश्य बिरादरी से होने के बावजूद गोयल बनिया बिरादरी पर हो रहे हमलों को रोकने में नाकाम दिख रहे हैं। जिससे समाज में उनके खिलाफ बड़ा रोष है। मंत्रीजी उस बिरादरी का भी ख्याल नहीं रख पा रहे हैं जिसने उन्हें अपनी पलकों पर बैठाया था।

सिंगला ने बताया कि 03 जनवरी की रात करीब नौ बजे व्यापारी सुभाष जिंदल सेक्टर 29 स्थित अपने इलैक्ट्रॉनिक शोरूम से सेक्टर 28 स्थित घर लौट रहे थे। जहां कोठी नंबर 1939 के सामने सरेराह दो तीन बाइक पर आए बदमाशों ने उनपर कातिलाना हमला बोला और उनका स्कूटर भी लूटकर ले गए। इस हमले में बुरी तरह से घायल जिंदल को क्यूआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैजहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सिंगला ने बताया कि जिंदल के भाई दिनेश जिंदल के अनुसार यह कातिलाना हमला लूट के लिए हो सकता है। लेकिन अभी भाई के होश में आने तक वह कुछ स्पष्ट नहीं बता सकते हैं। लेकिन व्यापारी जिंदल पर हुए इस हमले से व्यापारी वर्ग बहुत गुस्से में है। सिंगला ने बताया कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमारा इस सरकार पर कोई भरोसा नहीं हैइसलिए पुलिस प्रशासन से मांग है कि वह अपराधियों की जल्द पहचान कर गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलवाए।

 

LEAVE A REPLY