चौकीदार जीत गए तो बन जाएंगे ठेकेदार:जयहिंद होडल में खोला चुनाव कार्यालय

0
37

 पाकिस्तान,मुस्लमान व सेना के अलावा भाजपा का नहीं कोई एजेंडा

होडल(Anurag Sharma) फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने भाजपा के चौकीदार नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि इस चुनाव में अगर चौकीदार जीत गए तो वह ठेकेदार बन जाएंगे। नवीन जयहिंद बृहस्पतिवार को होडल में चुनाव कार्यालय के उदघाटन अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता चुनाव आयोग को अपनी जेब में लेकर घूम रहे हैं। खुलेआम चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और आयोग खामोश है। पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि कुछ माह पहले तक विकास के जुमले छोडऩे वाले भाजपा नेताओं ने चुनाव की शुरूआत में जहां जाति व धर्म के नाम पर वोट मांगे वहीं अब यह सेना के नाम पर वोट मांगकर सेना का अपमान कर रहे हैं। सेना किसी एक राजनीतिक दल की नहीं बल्कि पूरे देश की होती है।

पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा विकास की नहीं बल्कि पाकिस्तान, मुस्लमान व सेना के नाम पर पर राजनीति कर रही है। इसे अगर बाहर कर दिया जाए तो भाजपा के पास कुछ नहीं है। पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि चौकीदारों की आज हालत यह है कि लोग इन्हें खदेड़ रहे हैं और यह मुंह छिपाने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने दोहराया कि चुनाव के बाद सभी चौकीदारों को डीसी रेट पर नौकरी देने का काम इस प्रदेश की जनता करेगी। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोग नकली चौकीदारों से परेशान हैं। यहां के लोग दिल्ली की तरह अपने क्षेत्र में विकास कार्य चाहते हैं। जिसके चलते आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी को स्वीकार कर लिया है। इस अवसर पर होडल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष कर्ण डागर, हथीन विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रहीस खान, लोकसभा अध्यक्ष कुलदीप कौशिक, पलवल विधानसभा क्षेत्र प्रभारी धर्मेंद्र, जेजेपी नेता जगदीश नैयर, रणधीर चौहान के अलावा पार्टी के सोशल मीडिया विंग प्रभारी कुलदीप कादयान समेत कई नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY