जिपं अध्यक्ष का महामुकाबला शुरू: अलीगढ़ में अफसरों ने संभाला मोर्चा

0
71

अलीगढ़(ANURAG SHRAMA)  अलीगढ़ में शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आज फैसला होना है। इसके लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। सुबह 8 बजे ही एसीएम प्रथम और सीओ बन्ना देवी पंकज श्रीवास्तव ने पुलिसकर्मियों के सख़्त निर्देश दिए। दोनों ओर के एंट्री पॉइंट पर पुलिकर्मियों ने मोर्चा संभाल रखा है। वहीं जिला पंचायत कार्यालय पर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए हैं। जिला पंचायत सदस्य भी 11 बजे तक पहुंच जाएंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन ने जिला पंचायत परिसर के आसपास सरकारी दफ्तरों में आवाजाही रोक दी है, परिसर में स्थित बैंक, किशोर न्यायालय भी बंद करवाया, आसपास की दुकानें, ठेलों और रेहड़ियों को भी हटवा दिया गया है। दूसरी तरफ कोषागार को भी बंद करवा दिया गया, काम के लिए आए कर्मियों और लोगों को वापस लौटा दिया गया है।

जिपं सदस्यों को वाहन की छूट

डीएम के आदेश पर जिला पंचायत सदस्यों को अपने वाहनों से आने की छूट दे दी गई है।

चार माह पहले घर से गई जिपं सदस्य मां से मिलने आए बेटा-बेटीचार महीने पहले अपने घर से गई जिला पंचायत सदस्य से मिलने की आस में उसके बेटे और बेटियां मिलने के लिए पहले जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे। जहां से उन्हें हटा दिया गया। अतरौली क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य सुनीता के बेटे ने बताया कि उनकी मां चार महीने से घर नहीं आईं। इसकी शिकायत एसएसपी से भी की थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निक

LEAVE A REPLY