नशे में धुत ट्रेवल कंपनी के मालिक ने सब्जी बेचने वाली महिला को कुचला, मौत

0
182
उदयपुर(NCRCRIMENEWS.COM)RICHASHARMA: उदयपुर के देवाली में शुक्रवार को हिट एंड रन केस में एक तेज रफ्तार कार ने सब्जी बेच रही एक महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक और व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। कार चालक एक ट्रेवल कंपनी का मालिक है तथा हादसे के समय वह नशे में धुत था।
– उदयपुर के देवाली पुलिया इलाके में सुबह सब्जी बचने वाले अपना ठेला आदि जमा रहे थे।
– इन्हीं में एक महिला अपना ठेला तैयार कर रही थी। बाजार में चहल-पहल थी। तभी एक कार तेजी से वहां आई तथा ठेले के पास बैठी महिला को रौंद दिया। स्पीड इतनी तेज थी कि महिला कार के साथ कई फीट तक घिसटती चली गई।
– इस दौरान वहां एक और व्यक्ति भी कार की चपेट में आ गया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
बीच बाजार मची भगदड़
– हादसा होते ही वहां भगदड़ मच गई। कार ड्राइवर की ओर लपके तो कुछ ने महिला का संभाला।
– महिला को कुचलने के बाद कार चालक रुका नहीं और तेजी से कार भगाता हुआ ले गया। थोड़ी दूर जाने पर ही कार का एक टायर फट गया। इससे कार रुक गई। तभी लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। उन्होंने पाया कि वह शराब के नशे में धुत था।
महिला का पति व बेटा ले गए उसे अस्पताल
– घायल महिला सुंदरबाई (45) का पति शंकरलाल व बेटा रमेश भी वहीं मौजूद थे। वे तुरंत ही सुंदरबाई को अॉटो से अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
कार चालक को लोगों ने पकड़ा
– कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया। थोड़ी ही देर में वहां पुलिस आ गई। पुलिस कार चालक को अपने साथ थाने ले गई।
– पूछताछ में उसने बताया कि वह रिषभ ट्रेवल्स का मालिक लोकेंद्र कोठारी (50) है। कार से शराब की बोतल भी बरामद हुई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY