पंजाबी पुस्टर और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने ‘जोरा 10 नुम्बरिया’ में एक देवता के पिता की भूमिका निभाई

0
119

NEWDELHI(ANURAG SHARMA) मालवा क्षेत्र की कहानी, जोरा 10 नुम्बरिया, अमरदीप गिल की पहली फीचर फिल्म है। यह फिल्म राजनीतिक दलों, पुलिस और अंडरवर्ल्ड में आंतरिक घर्षण का प्रदर्शन करेगी। दीपक सिद्धु द्वारा निभाई जाने वाली केंद्रीय चरित्र जोला, जोला होगा जोरा 10 नुम्बरिया पंजाबी फिल्म दर्शकों के लिए एक ताज़ा अनुभव साबित होगा।चूंकि मूवी के सभी विवरण और विशिष्टता मुगल देव, दीप और अभिनेत्री कुल सिद्धू के कलाकारों द्वारा सामने आती है। दिल्ली के कैनट प्लेस स्थित कैफे में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के साथ संवाद करते हुए निर्देशक अमरदीप के साथ।
बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों को भी इस फिल्म में अपनी उपस्थिति महसूस करने के लिए देखा जाएगा। उनमें से एक अभिनेता की फिल्म में एक विशेष चरित्र है, धर्मेन्द्र जो एक गॉडफादर की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।
हालांकि, इसके लिए प्रमुख अभिनेता दीप ने अपने विचार साझा किए और कहा, “धरम जी की फिल्म में बहुत ही मजबूत चरित्र है, क्योंकि जोरा का मेरा चरित्र एक तरह का विद्रोही है जो खुद पर क्रोध करता है, इसलिए वह धर्मेंद्र जी से मार्गदर्शन लेते हैं और फिर जोरा सही और गलत पथ को चैनलित करने के लिए जाते हैं। “दूसरी तरफ मुकुल देव ने फिल्म और उनके चरित्र के बारे में भी खुलासा किया, उन्होंने कहा,” जैसा कि फिल्म राजनीति और माफियां पर आधारित है, इसलिए मेरे पास शेरा ठाकुर का चरित्र है जो ग्रे रंगों, वह पंजाबी और राजस्थानी का मिश्रण भी है। ”
निर्देशक अमरदीप ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, “इस फिल्म का सार और कहानी एक संक्षिप्त वाक्य में अभिव्यक्त कर सकती है- राजनीति किसी अपराधी के लिए आखिरी शरण है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह इस विषय पर काम कर रहा है। एक लंबे समय और बहुत कुछ इस कहानी को तैयार करने और पटकथा में चला गया है।
1 सितंबर, 2017 को दुनिया भर में ओहरी प्रोडक्शन के साथ भटिंडे वाले बाई फिल्म्स प्रेजेंट्स के बैनर के तहत जोरा 10 नुम्बरिया रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY