स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद को दिया जा रहा धोखा – लखन सिंगला

0
64

       मकर संक्रांति पर सैनी समाज द्वारा आयोजित रागिनी समारोह में बोले कांग्रेस नेता

 फरीदाबाद(RADHIKA BEHL) मकर संक्रांति के अवसर पर सैनी समाज द्वारा ओल्ड फरीदाबाद स्थित पुरानी चुंगी पर रागिनी समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला एवं विजय प्रताप ने सभी को पर्व की बधाइयां दी।

इस अवसर पर सिंगला ने कहा कि इस आयोजन में पूरे जिले से सैनी समाज बड़ी संख्या में जुटा है। समाज की एकजुटता देखकर उन्हें बहुत खुशी हो रही है। सिंगला ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के बाद गरीब की जेब खाली हो गई है। रोजमर्रा की चीज खरीदते हुए लोगों की जेब पर वजन बढ़ गया है जबकि मजदूर की दिहाड़ीकर्मचारी का वेतनकिसान की कमाईव्यापारी की आय नहीं बढ़ी। उन्होंने कहा कि लोगों से झूठ बोलकर देश के पीएम बन गए। स्थानीय स्तर पर जीते विधायक मंत्री बन गए और लोगों की ओर पलटकर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि जनता चाहे तो अर्श पर पहुंचा दे और चाहे तो फर्श पर पहुंचा दे। इस बार जनता अपना मन बनाकर बैठी है और जनता को स्मार्ट सिटी के नामपर धोखा देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस सैनी समाज को धोखा देने वालों को जवाब देगी और सर्वसमाज की बेहतरी के लिए पहले सा कार्य करेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने कहा कि अच्छे और सही इतिहास का संकलन आज की जरूरत है क्योंकि आधुनिक सुविधाओं के बावजूद हम हमारी संस्कृति को भूलते जा रहे हैं। उन्होंने सभी को आपसी भाईचारेईमानदारी से रहने की अपील की। इस अवसर पर अमित सैनी रोहतकिया ने अपनी रागनियों से समा बांध दिया। कार्यक्रम में फरीदाबाद विस युवक कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन सिंगलासैनी समाज के आकाश सैनीप्रेमचंद सैनीडा मुकेश सैनीएडवोकेट ओमप्रकाश सैनीसचिन सैनीरोहित सैनीनारायणराकेश सैनीउमेश सैनीदर्शन बोहरेराजकुमार गोगाहरेंद्र सैनीपवननानकहिमांशुदर्शनबॉबीअमितपंकजदीपकराजूमनोजपुनीतलाल सिंह,अर्जुनटिंकूदीपकदेवेंद्रलालाप्रतापमहेश आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY