2 मार्च को फरीदाबाद के सेक्टर 12 में होने वाली बदलाव रैली-कांग्रेस नेता मनमोहन भड़ाना

0
36

फरीदाबाद। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि बदलाव रैली जैसी रैली शहर में पहली बार होगी। कांग्रेस नेता मनमोहन भड़ाना की दो मार्च को फरीदाबाद के सेक्टर 12 में होने वाली बदलाव रैली के प्रति कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं युवाओं में भारी उत्साह है।
गौरतलब है कि इस रैली के लिए ठीक उस स्थान का चुनाव किया गया है जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली की थी। जिसका सीधा संदेश है कि कांग्रेसी नेता जनता के बीच नरेंद्र मोदी को तोडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
बताते कि बदलाव रैली को पूर्व मंत्री करतार भड़ाना के बेटे मनमोहन भड़ाना करवा रहे हैं। जिसके चलते पूरे शहर के युवा इस रैली को सफल बनाने में जुट गए हैं। बदलाव रैली को लेकर सूरजकुंड रोड स्थित मनमोहन भड़ाना के कार्यालय पर  युवाओं को जिम्मेदारियां दी जा रही हैं, जहांं सैकड़ों युवा शामिल हो रहे हैं। राजनैतिक जानकारों का मानना है कि करतार भड़ाना का रैली करने और करवाने का अनुभव बड़ा लंबा है और वह ऐसा करीब ढाई दशक से करते आ रहे हैं। उन्होंने अनेक मौकों पर जोरदार रैलियां करके अपना डंका बजवाया है।कहा जाता है कि तीन तीन बार सांसद रहने वाले अवतार भड़ाना के लाव लश्कर भी उनके ही इशारे पर चलते थे।  इसलिए उनके पुत्र मनमोहन भड़ाना पिता के लिए राजनैतिक मंच सजा रहे हैं  रैली में अभी तक कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख रणदीप सुरजेवाला और प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के आने की सहमति मिली है|

LEAVE A REPLY